बालू लदी ओवरलोड ट्रक पलटी, ड्राइवर घायल

पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

कोन। स्थानीय थाना क्षेत्र के चांचीकला चौकी से कुछ ही दुरी पर खोखा झारखंड से इन दिनों ओवरलोड बालू परिवहन धडल्ले से चांचीकला कोन होते सोनभद्र की ओर जा रही है जो रविवार को लगभग 10 बजे कोन चांचीकला मार्ग पर लौंगाबांध चढ़ाई चढते समय अचानक पलट गयी जिससे चालक के कमर मे हल्की चोटें आयी व खलासी बाल बाल बच गया प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार संयोग अच्छा रहा कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि इस सडक से काफी ओवरलोड ट्रकें चढाई पर चार से पांच ट्रैक्टर से टोचन के सहारे चढती है।सभी ट्रको मे इस कदर ओवरलोड बालू लदी रहती है कि बिना ट्रैक्टर के टोचन चढाई चढना मुश्किल है।जिससे सडक की धज्जियां उड रही है।
ट्रक पलटते ही चौकी इंचार्ज चांचीकला जयशंकर राय मौके पर पहुंच ड्राइवर राजेश को अस्पताल मे भेजवा कर घंटों मशक्कत के बाद जेसीबी के सहायता से किसी प्रकार आवागमन बहाल करवाया गया।
सबसे देखने वाली बात है कि पलटी ट्रक बिना नं प्लेट के है ड्राइवर ने बताया कि ज्यादातर गांडियो मे नंबर नहीं है इसके बाद भी धडल्ले से बालू लोडिंग चल रही है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन का ध्यान इस ओर आकर्षित कराते हुये ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कि है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!