जमीन के लालच में कलयुगी बेटे ने मां-बाप व विकलांग बहन को किया घायल

राजेश गुप्ता (जिला संवाददाता)

पीलीभीत । थाना गजरौला के ग्राम बिठौरा कला में एक कलयुगी बेटे ने जमीन के लालच में अपने मां-बाप व विकलांग बहन को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल किये जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

काशीराम पुत्र पीतम राम निवासी ग्राम बिठौरा कला थाना गजरौला ने बताया कि जीवन के 2 पुत्र हैं जिनमें उनका बड़ा पुत्र राम दुलारे तथा छोटा पुत्र सियाराम है। दोनों की शादी कर दी है और तथा दोनों को सात-सात बीघा जमीन बंटवारा कर दिया गया है । 15 बीघा जमीन में वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ जीवन यापन कर रहा है।

काशीराम ने बताया कि 4 दिन पहले रामदुलारे ने हम मां बाप और बहन तीनों लोगों को जमीन पर कब्जा करने के चलते लाठी डंडा और बनका से जान से मारने की नियत से हमला किया था जिसमें वह और उसकी पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए, वर्तमान में तीनों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

वहीं काशीराम के सबसे छोटे बेटे ने बताया है कि वह अपने माता-पिता का इलाज कराने नें व्यस्त है और उधर उसके बड़े भाई रामदुलारे ने 1 बीघा में खड़े गन्ना के खेत में आग लगा दी । जिसके बाद वह थाना गजरौला में इसकी लिखित प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

फिलहाल काशीराम ने अपने कलयुगी बेटे राम दुलारे को जमीन जायदाद से बेदखल करने का मन बना लिया है। लेकिन वह चाहता हैं कि कानून भी उसे अपने तरीक़े से दंड दे । ताकि फिर कोई बेटा इस तरह का घृणित काम न करें ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!