कोरोना काल में पार्टी मानना पड़ा महंगा, कई सेलेब्रिटीज़ को हिरासत के बाद बेल पर छोड़े गया

प्रतीकात्मक फोटो

हाल ही में मुंबई पुलिस ने मुंबई के एक क्लब में छापेमारी की जिसमें तमाम बड़े सेलिब्रिटीज को कोविड 19 के रूल्स का तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया । इसमें सिंगर गुरु रंधावा और क्रिकेटर सुरैश रैना, सुजैन खान समेत कुल 34 लोगों को हिरासत में लिया था । इसके बाद सभी आरोपियों को बेल पर रिहा कर दिया गया । रिहा होने के बाद सिंगर गुरु रंधावा ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने मामले को लेकर अपनी सफाई दी है।

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा कि- गुरु रंधावा दिल्ली के लिए सुबह निकलने से पहले पिछली रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में डिनर कर रहे थे। रात में अचानक हुई इस भूल के लिए वे क्षमा चाहते हैं । दुर्भाग्यवश उन्हें स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए रात्रि कर्फ्यू का जरा भी अंदाजा नहीं था मगर वे सरकार द्वारा लागू किए गए सभी नियमों का सम्मान करते हैं । साथ ही वे वादा करते हैं कि वे भविष्य में सरकार के सभी प्रोटोकॉल्स और कोरोना की गाइडलाइन्स का अच्छी तरह से पालन करेंगे । वे देश के एक नागरिक हैं और भविष्य में उसी दायरे में रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

गुरु रंधावा के साथ ही सुरैश रैना की तरफ से भी स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है । स्टेटमेंट में लिखा है कि- सुरेश मुंबई में एक शूट के सिलसिले में गए हुए थे । शूट देर रात तक चला इसके बाद वे एक दोस्त के निमंत्रण पर डिनर के लिए पहुंचे । उन्हें दिल्ली के लिए भी अगले ही दिन रवाना होना था। उन्हें उस जगह के प्रोटोकॉल्स और टाइमिंग के बारे में जानकारी नहीं थी । जब उन्हें नियमों का उलंघन करते हुए पाया गया और उन्हें अपनी गलती का अंदाजा हुआ उसके बाद सुरेश रैना ने तुरंत सारे नियमों को ना सिर्फ माना बल्कि नियम ना मानने के लिए पुलिस से माफी भी मांगी । वे सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों को गंभीरता से लेते हैं और आगे भी वे नियमों को फॉलो करते रहेंगे ।

बता दें कि गुरु रंधावा और सुजैन खान क्लब में दाखिल होने से पहले एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की बर्थडे सेलिब्रेशन में थे । बता दें कि हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्होंने पार्टी रखी थी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!