रजखड़ में चौपाल लगाकर दुद्धी उप-जिलाधिकारी ने सुनी समस्याएं

रमेश यादव (संवाददाता)

– चौपाल के मुख्य अतिथि के रूप में दुद्धी विधायक हरिराम चेरो रहे मौजूद

– चौपाल में लगभग एक दर्जन वरासत फॉर्म भरवाए गए

– शासन द्वारा चलाई जा योजनाओं को चौपाल में दी जानकारी

दुद्धी।शासन के मंशानुसार आज सोमवार को उप जिलाधिकारी रमेश कुमार ने रजखड़ में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।चौपाल कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दुद्धी विधायक हरी राम चेरो रहे।उप जिलाधिकारी रमेश कुमार के अध्यक्षता में जन चौपाल का आयोजन किया गया ।साथ ही साथ शासन के निर्देशानुसार वर्तमान में चल रहे वरासत अभियान का भी शुभारंभ किया गया ।

उप जिलाधिकारी रमेश कुमार चौपाल को सम्बोधित करते हुए कहा कि शासन द्वारा यह विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसमें की ग्रामीणों को वरासत ऑनलाइन / ऑफलाइन फार्मो के माध्यम से नियमानुसार किया जाना है ।इसके अतिरिक्त उक्त चौपाल में कई अन्य समस्याओं से ग्रामीणों द्वारा अवगत कराया गया । जिसके सम्बन्ध में उप जिलाधिकारी रमेश कुमार द्वारा यह अवगत कराया गया कि हम जनता के परेशानी को दूर करने हेतु कृत संकल्पित है । किसी प्रकार की जन समस्या अगर उनके संज्ञान में आती है तो उसे नियमानुसार मेरे द्वारा समाधान किया जाएगा।

इस मौके पर दुमहान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रामसुरेश कुशवाहा ,रजखड़ प्रधान प्रतिनिधि विंध्याचल प्रसाद, ग्राम प्रधान विद्यावती देवी, संतोष मौर्य, बृजेश कुशवाहा, रुकसाना खानम, डॉ विनय श्रीवास्तव के साथ अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।कार्यकाल का संचालन लेखपाल तेजप्रताप मौर्या ने किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!