पूर्व न.प. अध्यक्षा ने जरूरतमंद महिलाओं को बाटा स्वेटर

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

ओबरा। नगर में बढ़ रहे भीषण ठंढ के प्रकोप को देखते हुए ओबरा नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्षा दुर्गावती देवी ने जरूरतमंद महिलाओं के बीच स्वेटर बांटने का कार्य किया और उनका कुशल क्षेम जाना ।
पूर्व नगर पंचायत अध्यक्षा ने यह भरोसा दिलाया कि नंगर के सभी धर्मो वर्गों जरूरतमन्दों के दुःख तकलीफ मैं सदैव साथ खड़ी हूँ और कितनी भी विषम परिस्थिति हो खड़ी रहूंगी ।
वही उन्होंने यह भी बताया कि मेरे कार्यकाल में नगर की सभी समस्याओं का तत्काल निस्तारिकरण व ओबरा नगर के बहुत बड़े हिस्से को रेगिस्तान कहे जाने वाले भाग के सहित ओबरा के प्रत्येक क्षेत्र में ऐतिहासिक पानी की टँकी का निर्माण करवा कर शुद्ध पेय जल की आपूर्ति प्रत्येक घरों में कराया, उन्होंने भरोसा दिलाया कि आबे वाले समय मे जनता पुनः सेवा का मौका दी तो पुनः सर्वांगीण विकास व ऐतिहासिक कार्य करने व जनता की सेवा करने का मौका मिलेगा । मौके पर मौजूद पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी जल पुरुष रमेश सिंह यादव ने बताया कि ठंड के भीषण प्रकोप को देखते हुए पूरे नगर में जगह जगह अलाव की व्यवस्था मेरे द्वारा सेवा में की जा रही है और वहीं जरूरत मन्दो में कम्बल व स्वेटर का भी वितरण कराया जा रहा है और सेवा के क्रम में लगातार जनता के बीच विगत 16 वर्षों से निरन्तर बना हुआ हूँ और हर घड़ी जनता के बीच में रहता हूँ मेरे रहते मेरे नगर की किसी जनता को निराश या हताश होने की कोई आवश्यकता नही है ।
मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व सभासद बिपिन सिंह कश्यप, अजित कन्नौजिया,नागेन्द्र प्रताप चौहान,सत्येंद्र मोहन ओझा,शेरा पटेल आदि लोग मौजूद रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!