प्लाइवुड फैक्ट्री में एक गार्ड की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, दूसरा अचेत, पुलिस जांच में जुटी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरियाली किसान बाजार के निकटतम एक प्लाइवुड फैक्ट्री में ड्यूटी कर रहे दो गार्ड में से एक गार्ड की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई तथा दूसरा गार्ड रूम में अचेत अवस्था में पाया गया । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा अचेत अवस्था में पड़े गार्ड को अस्पताल में भर्ती करा दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बकैनिया निवासी पंकज पुत्र शेर सिंह उम्र 22 वर्ष उसके बाबा पृथ्वीराज सिंह उम्र 60 वर्ष लगभग एक माह से एक प्लाई बोर्ड फैक्ट्री में गार्ड के पद पर कार्यरत था । विगत रात्रि पंकज पृथ्वीराज अपनी ड्यूटी पर तैनात थे फैक्ट्री कर्मियों ने बताया कि रात्रि 12:00 बजे पंकज पूरी फैक्ट्री ग्राउंड का चक्कर लगा कर आए थे तब तक सब कुछ ठीक था मगर जब सुबह गार्ड रूम में देखा तो पंकज पृथ्वीराज बेहोश पड़े थे। जिन्हें तत्काल बरेली इलाज हेतु प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया मगर डॉक्टरों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया और पृथ्वीराज को अचेत अवस्था में भर्ती कर लिया जहां उनका इलाज चल रहा है । परिवार वालों का पंकज की आकस्मिक हुई मौत पर रो रो कर बुरा हाल है ।पंकज अपने परिवार में सबसे बड़ा था पंकज दो भाई व दो बहने है। पंकज की मृत्यु होने पर उसकी मां बहन बा भाइयों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजन पंकज के मृत शरीर को एंबुलेंस से फरीदपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए और परिवार वालों ने घटना की सूचना थाना कोतवाली पुलिस को दी पुलिस तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और शव का पंचनामा भरकर बरेली पीएम को भेज दिया और कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र कुमार सुरेंद्र सिंह पचौरी अपनी टीम के साथ प्लाइवुड फैक्ट्री घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे ।

कुछ देर बाद बरेली से आए एसपीआरए डॉक्टर संसार सिंह ने घटनास्थल का जाकर जायजा लिया । और गार्ड रूम की जांच पड़ताल की और फैक्ट्री कर्मियों से जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज चेक किए पंकज के परिजनों ने फैक्टरी प्रबंधन पर जहर देकर मारने का आरोप भी लगाया है। पंकज की मृत्यु की तस्वीर तभी साफ हो सकेगी जब पीएम रिपोर्ट होकर आएगी । आगे की कार्रवाई की जाएगी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!