मीटिंग में कहासुनी के दौरान चली गोली, दो की मौत, हड़कम्प

जनपद शामली में पुलिस प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि गांव में चल रही मीटिंग के दौरान गोली चल गई जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में पुलिस के तमाम आला अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और गोली लगने से घायल दोनों लोगों को शामली के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर एक युवक की मौत हो गई । जबकि दूसरे युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया बाद में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

मामला जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव खंद्रावली का है जहां पर गन्ना विभाग से जुड़े अधिकारी गन्ना पर्यवेक्षक के गांव में एक मीटिंग ले रहे थे तभी मीटिंग के दौरान गन्ना पर्यवेक्षक और ग्रामीणों में कुछ कहासुनी हो गई । जिसके बाद काम अंदर आपकी आंखों के सामने हैं मीटिंग के दौरान कहां सुना एक के बाद एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी जिसमें दो युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों घायलों को गंभीर हालत के चलते शामली के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने राहुल नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया । जबकि कर्मवीर नाम के युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया लेकिन बाद में कर्मवीर की मेरठ के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई । भरी सभा में गोली चलने के बाद 2 लोगों की जान जाने से पूरे गांव में दहशत का माहौल है और पूरे गांव में घटना के बाद से ही भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है ।घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी शामली सुकृति माधव भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और घटनास्थल पर जाकर पूरी घटना की जानकारी ली एसपी शामली सुकृति माधव के अनुसार किसी मीटिंग के आयोजन को लेकर यह पूरी वारदात हुई है जिसके बाद उनके द्वारा टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

मृतक राहुल और कर्मवीर दोनों चचेरे भाई बताए जा रहे हैं और मर्तक कर्मवीर आने वाले ग्राम पंचायत चुनाव में प्रधान पद के भावी उम्मीदवार भी थे लिहाजा पुलिस अब हर पहलू से जांच कर रही है कि कहीं पंचायत की आड़ में हत्या की जो वारदात को अंजाम दिया गया है वह चुनावी रंजिश तो नहीं है।

दोहरे हत्याकांड की वारदात पर एसपी शामली सुकृति माधव का कहना है कि पक्षों में फायरिंग की सूचना आई थी और तत्काल जब थाना प्रभारी द्वारा मौके पर वहां पर पहुंच कर देखा गया तो वहां पर पता चला कि 2 लोगों को गोली लगी आग को हॉस्पिटल ले जाया गया है घायलों में दोनों चचेरे भाई राहुल और कर्मवीर है, जिसमें राहुल को मृत घोषित कर दिया गया है यहां पर जानकारी के बाद वे स्वयं अधिकारियों के साथ मौके पर मौजूद है एक और अन्य व्यक्ति है जिन को गोली लगी है उनको चिकित्सा के लिए मेरठ रेफर कराया गया है। फिर आज हम लोग टीम बनाकर अभी रेड डलवा रहे हैं, और जल्दी इस में गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। घटना की वजह जो बताई जा रही है कहां मीटिंग होगी, इसको लेकर एक विवाद उत्पन्न हुआ था गन्ना से संबंधित कोई मीटिंग थी जिस के संबंध में कहां पर होना है किसके घर में होना है उसके लेकर वहां पर एक विवाद उत्पन्न हुआ और बात आगे बढ़ गई।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!