अपडेट:-चोपन पुल हादसा,अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन। वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर आज सुबह लगभग आठ बजे सोनपुल पर डाला से रावट्सगंज की तरफ जा रहे एक बाईक सवार को अज्ञात वाहन ने अपने चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामजी सिंह पुत्र हरिचरण उम्र लगभग 22 वर्ष निवासी बिरधी रावट्सगंज शनिवार की सुबह रावट्सगंज की तरफ जा रहा था जैसे ही सोनपुल पर पहुंचा कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

गौरतलब हो कि सोन पुल पर यह कोई नई घटना नही है कारण की वाराणसी शक्तिनगर मार्ग की कार्यदायी संस्था चेतक द्वारा पुराने पुल को रिपेयरिंग करके चालू किया था परंतु बार बार उसे बंद कर दिया जा रहा था और फिर उसे हमेशा के लिए बड़े बड़े पत्थरो से बंद कर सिर्फ छोटे वाहनों के लिए खोला गया है जिसके कारण बड़े वाहन एक ही पुल से आना जाना करते हैं यही कारण है की बराबर पुल पर या पुल के आस पास दुर्घटनाएं होती रहती है स्थानीय लोगो का मानना है कि जब तक वनवे रहेगा तब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेगी। लोगो ने जिला प्रशासन का इस ओर ध्यान आकर्षित करते हुए जल्द से जल्द इस समस्या के निवारण की मांग की है ताकि दुर्घटनाओ पर लगाम लग सके।

वही दूसरी तरफ वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर दोपहर के करीब टैक्टर व कार में भीषण टक्कर हो गई कार में बैठे रावट्सगंज निवासी चालक अनूप मिश्रा पुत्र कमलेश मिश्रा को हल्की चोटे आई गनीमत ठीक की कार चालक सीट बेल्ट को लगाए हुए था जिससे कि कार का एयरबैग खुल गया और एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!