लालगंज हत्याकांड : पीड़ित स्वजनों से मिले एडीजी, एक घंटे की गोपनीय बात

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

लालगंज । एडीजी ब्रजभूषण आज लालगंज के बामी गांव पहुंचकर तीन चचेरे भाइयों की हत्या के मामले में स्वजनों के साथ गोपनीय बैठक कर चर्चा की। पीड़ित परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए जल्द ही अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन दिया। कहा कि जब तक उनके बेटे के हत्यारोपित पकड़ने नहीं जाएंगे, तब तक पुलिस चैन से नहीं बैठेगी।
एडीजी ने पीड़ित परिजनों से कहा कि पुलिस की कोई शिकायत हो तो बताएं, उसे दूर किया जाएगा। इस पर परिजनों ने पुलिस की कोई शिकायत होने से इन्कार किया। प्रभारी निरीक्षक व चौकी प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों के प्रति कोई शिकायत नहीं है। इस घटना में पुलिस का सहयोग शुरू से रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर लौटे श्याम नारायण तिवारी एवं मुन्ना लाल तिवारी से एडीजी जोन ने करीब एक घंटे तक बातचीत की। उन्होंने परिवार के लोगों से कहा कि किसी प्रकार का सुराग मिले या किसी पर आशंका हो तो तत्काल बताएं। पुलिस उनकी बातों को ध्यान में रखकर जांच करेगी। एडीजी ने आइजी को जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। कहा कि हर पहलू की जांच की जाए। इसमें जो भी शक के दायरे में आए, उसकी गहनता से छानबीन करते हुए पूछताछ भी की जाए। घटना जटिल है, लेकिन नामुमकिन नहीं है। बस बारीकी से सुराग की तलाश करने की जरूरत है।

इस दौरान आइजी पीयूष श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह के साथ सीओ लालगंज भानू प्रताप, सीओ मड़िहान प्रभात कुमार, सीओ सदर डा. अरूण कुमार समेत हलिया इंस्पेक्टर, विध्याचल इंस्पेक्टर व लालगंज के नवागत इंस्पेक्टर सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!