अपडेट: चूड़ा कूटने वाली मशीन की चपेट में आने से बालिका की मौत

विवेक मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज। स्थानीय कस्बे के संकट मोचन तिराहे के पास मंगलवार की दोपहर एक चूड़ा कूटने वाली मशीन के पट्टे में फंसकर एक बालिका शांता कुमारी उम्र 15 वर्ष पुत्री विष्णु यादव निवासी महनई जसपुर छत्तीसगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ हो गई।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के महंनई जसपुर के रहने वाले परिवार के सदस्य किसी काम के लिए शाहगंज कस्बे आए हुए थे।अचानक से बच्ची खेलते हुए चूड़ा कूटने वाले मशीन के पट्टे पर के पास जा पहुंची और उसका दुपट्टा मशीन के पट्टे में फस गया और देखते ही देखते पट्टे ने दुपट्टा समेत लड़की को अपने चपेट में ले लिया। चपेट में आते ही लड़की बुरी तरह से पट्टे में फंस गए और मौके स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

इस बाबत शाहगंज थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि संकट मोचन त्रिमुहानी पर स्थित चूड़ा कूटने वाली मशीन की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है।घटना की जांच की जा रही है।घटना से आहत लड़की की मां जितनी देवी बदहवास हो गई।लड़के के चाचा इंद्रजीत को भी कुछ समझ में नहीं आ रहा था। स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!