हार्ट अटैक के बाद डांसर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

डांसर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक हुआ है । इसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया । अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है । बताया जा रहा है कि अब रेमो की हालत स्थिर है ।

खबर है कि रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर हार्ट अटैक आया । बताया जा रहा है कि रेमो के हार्ट से ब्लॉकेज हटाने के बाद में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया । रेमो के साथ उनकी पत्नी लिजेल हैं ।

बता दें कि इस खबर की पुष्टि बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और रेमो के सीनियर अहमद खान ने एक न्यूज चैनल से की है । रेमो खुद अहमद के साथ 6 सालों तक काम कर चुके हैं । उन्होंने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट किया था। रेमो और अहमद दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब हैं ।

रेमो डिसूजा की बात करें तो वह जाने माने सेलेब्रिटी कोरियोग्राफर हैं । उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है ।बॉलीवुड में बतौर कोरियोग्राफर उनके करियर की शुरुआत साल 1995 में हुई थी ।

इसके बाद से अभी तक रेमो कई बेहतरीन फिल्मों जैसे तहजीब, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2, बाजीराव मस्तानी और कलंक में डांस कोरियोग्राफ कर चुके हैं । साथ ही इन फिल्मों में उनके काम के लिए उन्हें अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया गया है ।

कोरियोग्राफी के अलावा रेमो ने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने फ्लाइंग जट, रेस 3, फालतू, एबीसीडी, एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है ।

टीवी पर भी रेमो का बोलबाला रहा है। उन्होंने डांस इंडिया डांस के कई सीजन को जज किया है। इसके अलावा झलक दिखला जा, नच बलिए और डांस प्लस जैसे डांसिंग रियलिटी शो में के जज वो रह चुके हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!