बुधवार क्यों पूरे दिन चर्चा में रहा दुद्धी क्षेत्र और हांफती रही पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी दुद्धी क्षेत्र में बुद्धवार का दिन बड़ा अजीबो-गरीब रहा। पूरे दिन घटनाक्रम को लेकर कोतवाली पुलिस हांफती नजर आयी। कहीं लड़की नाबालिक होने का हवाला देकर शादी रुकवाई गई तो कहीं दूल्हा द्वारा एक पत्नी होते हुए दूसरी शादी करने निकल पड़ा तो कहीं दूल्हा अचानक अज्ञात कारणों से बेहोश हो गया।

इन सब घटनाओं के अलावा दुद्धी कोतवाली इलाके में एक पेट्रोल पंप पर मिलावट का आरोप भी खासा चर्चा में रहा।

क्या कुछ रहा सुर्खियों में, आइए देखें एक नजर

1. पहली घटना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में लड़की की उम्र कम होने की किसी ने जिला प्रोबेशन अधिकारी के यहां शिकायत कर दी। जिससे सक्रिय हुई अधिकारियों एवं पुलिस की टीम ने गांजे बाजे के चल रही शादी को नाबालिक का हवाला देकर लौटा दिया जिससे दुल्हन के घर में मायूसी छा गई जबकि दूल्हा बारात लेकर वापस हो गया।

2. दूसरी घटना एक दूल्हा द्वारा अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। जैसे ही पहली पत्नी के परिजनों को पता चला कि वह दूसरी शादी के लिए बारात लेकर जा रहा है तो पहली पत्नी के घर वाले थाने धमक पड़े और वह शादी भी नही हो सकी। हालांकि देर रात तक आपस में मान मनौव्वल का दौर चलता रहा।

3. तीसरी घटना दूल्हा के अचानक बेहोश होने की बात पर दुल्हन के घर वालों में मायूसी छा गई और बताया गया कि वहाँ भी शादी का कार्यक्रम पूरी नही हो सका।

4. चौथी बड़ी घटना उस समय सामने आई जब कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पेड़ से लटकता शव मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को उतरवाया और पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

5. पांचवी घटना पेट्रोल पंप पर मिलावट को लेकर उपभोक्ताओं ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की और पेट्रोल में मिलावटी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!