तहसील स्तरों पर बकायेदारों से वसूली की कार्यवाही की जाय- एडीएम

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । मानक के मुताबिक वसूली के लक्ष्य को पूरा किया जाय। तहसील स्तरों पर बकायेदारों पर वसूली की कार्यवाही की जाय। आर0सी0 का नियमित मिलान कराने के साथ ही सरकारी जमीनों को सुरक्षित करते हुए जन शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित किया जाय। लक्ष्य को पूरा न करने वालों की जिम्मेदारी तय की जायेगी।
उक्त निर्देश अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह ने कलेक्ट्रेट में बुधवार को राजस्व कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक करते हुए दिये। अपर जिलाधिकारी ने कहा कि तहसीलों का काम समयबद्ध और बेहतर तरीके से करने के लिए कड़ाई के साथ उप जिलाधिकारी व तहसीलदार राजस्व कार्मिकों से पेश आयें और जरूरत पड़ने पर कठोर कदम भी उठायें। उन्होंने कहा कि राजस्व मुकदमों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से किया जाय। जमीनी विवादों का निस्तारण मौके पर जाकर किया जाय। किसी भी हाल में जनता के साथ अन्याय न होने पायें। जमीनी मामलों को गंभीरता से लेते हुए निष्पक्ष तरीके से गुणवत्ता के साथ निस्तारण सुनिश्चित की जाय। शासन की मंशा के अनुरूप निर्धारित लक्ष्य को हर हाल में पूरा किया जाय।
बैठक में अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह के उप जिलाधिकारी घोरावल जैनेन्द्र सिंह, राजस्व से जुड़े सम्बन्धित अधिकारीगण सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!