भारत बंद के समर्थन में निकले सपाई, लगाए सरकार विरोधी नारे, दी गिरफ्तारी

जितेन्द्र सैनी (संवाददाता)

बरखेड़ा कलां (पीलीभीत) । समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भारत बंद का समर्थन करते हुए कस्बा बरखेड़ा क्षेत्र के गांव गाजीपुर कुंडा में विरोध प्रदर्शन किया तथा सरकार विरोधी नारे लगाए। हालांकि सपा के कार्यकर्ताओं तथा नेताओं ने राजनीति करते हुए भारत बंद के समर्थन में सरकार का विरोध किया तथा बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर कुंडा से अपनी गिरफ्तारी कराई । समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा की अगुवाई में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता गांव गाजीपुर कुंडा में सरकार विरोधी नारों के साथ धरने पर बैठ गए और डुयूटी पर तैनात पुलिस अमले को इसकी भनक तक नही लगी। बड़ी संख्या में सपा नेता एवं कार्यकर्ता धरना स्थल पर हाथों में सपा के झंडे लेकर सरकार विरोधी नारे लगाने लगे पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन को खबर मिलते ही तत्काल एसडीएम तथा एसएचओ कमल सिंह बरखेड़ा पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सपा नेता सहित कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर थाने ले जाकर नजर बंद कर दिया। इस दौरान सपा के पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए मोदी सरकार को किसान विरोधी तथा तानाशाही सरकार बताया। हालांकि किसान लगातार अपने रोजमर्रा के कामों में व्यस्त रहें गन्ना किसान फैक्ट्री में अपना गन्ना ले जाते नजर आते रहे इसके साथ साथ व्यापारियों ने भी सभी दुकानों एवं प्रतिष्ठानों को सुचारू रूप से खोला गया आवागमन भी सुचारू रूप से रोज की तरह देखा गया, व्यापारियों ने बताया कि पीलीभीत में भारत बंद का कोई खास असर नहीं है ।
रोज की तरह आवागमन तथा लोगों का आना जाना सुचारू रूप से चलता रहा वाहन भी सड़कों पर खूब दौड़ रहे हैं हालांकि सुबह सड़के सुनसान देखी गई परंतु जैसे-जैसे धूप खिली बाजार और सड़कें लोगों से गुलजार हो गई।
थाना परिसर में नजर बन्द किये गए सभी सपाईयों को कोरोना को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह द्वारा सभी को मास्क वितरित किए गए।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!