MLC चुनाव में सपा प्रत्याशी के जीत से गदगद सपाइयों ने बांटी मिठाई

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

■ यह जीत गरीब, किसान, मजदूर, अल्पसंख्याक, नौजवान, बेरोजगारों एवं बेसहारों की जीत है- सईद कुरैशी

चुर्क । समाजवादी पार्टी शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी लाल बिहारी यादव एवं स्नातक एमएलसी प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के भारी मतों से विजयी होने पर नगर पंचायत चुर्क-घुर्मा के वार्ड नंबर 4 चुर्क तिराहे पर गाजे बाजे के साथ एवं मिष्ठान वितरण करते हुए सपाइयों ने खुशी का इजहार किया । आशुतोष सिन्हा ने कई बार से जीते एमएलसी केदार सिंह को भारी मतों से हराया । एमएलसी चुनाव के शनिवार को परिणाम घोषित होते ही सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई ।

समाजवादी पार्टी जिला महासचिव सईद कुरैशी ने कहा कि यह जीत गरीब, किसान, मजदूर, अल्पसंख्याक, नौजवान, बेरोजगारों एवं बेसहारों की जीत है । यह जीत साबित कर दिया है कि आम जनता भाजपा सरकार से पूरी तरह से उब चुकी है भाजपा सरकार में लूट हत्या बलात्कार किसानों का उत्पीड़न आदि समस्याओं के विरोध में जनता ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिता कर यह साबित कर दिया है कि हर वर्ग का भला किसी पार्टी में है तो वह समाजवादी पार्टी है । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में विकास की धारा बहाने का काम किया था ।

इस दौरान नगर अध्यक्ष राजनाथ यादव, शरीफ कुरैशी, सभासद बच्चा लाल जायसवाल, सपा पूर्व नगर अध्यक्ष अजय सिंह, रोहित चंद्रवंशी, अंशु श्रीवास्तव, अमित कनोजिया, राम शरण गुप्ता, संतोष यादव, राजेश्वर पटेल, सुनील यादव, रिजवान अहमद, संतोष, शहबाज अली संदीप विश्वकर्मा आदि लोग
मौजूद रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!