बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के अलावा 18 पर केस दर्ज, साथ ही 500 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज

बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के अलावा 18 पर केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही 500 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सभी लोगों पर ये केस कृषि कानून के विरोध में गांधी मैदान पटना में आयोजित आंदोलन पर किया गया है। आईपीसी और महामारी रोग अधिनियम की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

यादव ने गांधी मैदान में जनसभा की और कहा कि हम काले कानून का विरोध करते हैं। केन्द्र सरकार को काले कानूनों को वापस लेना चाहिए।

तेजस्वी के नेतृत्व में आरजेडी और कांग्रेस के नेता आज सुबह गांधी मैदान के गेट नंबर 4 पर किसानों के मुद्दे को लेकर धरने पर बैठ गए । इस दौरान सभी प्रदर्शनकारियों को बार-बार प्रशासन के लोगों ने समझाया और वहां से हटने की गुजारिश की मगर इसके बावजूद भी कोई भी वहां से हटने को तैयार नहीं हुआ ।

तेजस्वी समेत जिन अन्य नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उसमें विधायक आलोक मेहता, रामानंद यादव, पूर्व मंत्री श्याम रजक, रमई राम, पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव ।आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और अन्य शामिल है. इन सभी के खिलाफ धारा 188, 145, 269 और 279 तथा महामारी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है ।

इससे पहले कृषि कानून 2020 के विरोध में पटना के गांधी मैदान पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि आज हम लोग यहां बापू के सामने संकल्प लेंगे कि किसानों के संघर्षों के साथ हम लोग मजबूती के साथ खड़े हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!