मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को बताया इम्यूनिटी बनाए रखने का राज

संजय केसरी/आनंद चौबे (संवाददाता)

– पहली बार पत्नी संग ससुराल पहुंचे थे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

– किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

– संगठन को मजबूत करने पर हुई कार्यकर्ताओं से चर्चा

डाला । राज्यसभा सांसद व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिह अपनी पत्नी अमृता राय के साथ पहली बार गुरुवार की रात ससुराल पहुंचे । इसके पहले श्री सिंह ने पत्नी के साथ विंध्याचल में दर्शन-पूजन किया था । शुक्रवार को पूरे दिन ससुराल में बिताने के बाद शानिवर को वे पत्नी के साथ अचलेश्वर महादेव मंदिर पर दर्शन-पूजन किया ।

शनिवार को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता डाला स्थित ससुराल पहुंचकर अपने नेता से मुलाकात की । इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बताया कि कोरोना से बचने के लिए योग, प्रणायाम व अन्य योगा करना चाहिए मै कई दशको से कर रहा हूं । उन्होंने कार्यकर्ताओं को योगा से शरीर की इम्यूनिटी बनाए रखने की गुण भी बताए ।

श्री सिंह ने केंद्र सरकार के नए कृषि क़ानून का विरोध करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर परेशान है, पीडीएस के माध्यम से गरीबों को अनाज सस्ता मिलता है, मगर मौजूदा सरकार इसके पक्ष में नही है, यह सरकार पीडीएस और एमएसपी दोंनो समाप्त करना चाहती है।

आपको बता दें कि नए कानून को लेकर बड़ी संख्या में किसान इस समय आंदोलन कर रही हैं, सरकार उन्हें मनाने को लेकर लगातार बैठ कर कर रही हैं । मगर किसान मानने को तैयार नहीं है ।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार पर हल्ला बोल यात्राओं के साथ जिले व हर नगर के हर कार्यकर्ता को जनता के बीच जाकर केन्द्र सरकार के वादा खिलाफी को बताना होगा । उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने के टिप्स भी बताए ।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात करने वालों में इंटक प्रदेश महासचिव हरेन्द्र पाण्डेय, राहुल प्रियंका सेना के महासचिव राजेश द्विवेदी, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आकाश वर्मा, यूथ जिलाध्यक्ष अमित कुमार चतुर्वेदी, मंडल प्रभारी धीरज पाण्डेय, गोपाल स्वरुप पाठक, जूली तिवारी आदि मौजूद रहे ।

सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं । जहाँ वे विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!