नवागत एसपी ने किया कार्यभार ग्रहण, बोले जिले में होगा कानून का राज

आनंद कुमार चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । नवागत पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने आज कार्यभार ग्रहण किया। तत्पश्चात जे0पी0 गेस्ट हाउस चुर्क में गार्द की सलामी लेने के उपरांत जनपद के समस्त राजपत्रित अधीकारियों के साथ मुलाकात किया।

नवागत पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में जनपद के समस्त पत्रकार के साथ भेंट वार्ता कर कानून-व्यवस्था, प्रथम सूचना रिपोर्ट समय से पंजीकृत होने, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने एवं यातायात की समस्या को दूर करने इत्यादि विषयों पर प्राथमिकता से विचार-विमर्श किया तथा जिला प्रशासन/जन प्रतिनिधियों के साथ निरन्तर गोष्ठी कर लोगों की समस्या को त्वरित रूप से निस्तारण कराए जाने के प्रति प्रतिबद्धता जताया।

नवागत पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नक्सल गतिविधियों पर पूर्व की भॉति समय-समय पर काम्बिंग/पेट्रोलिंग की कार्यवाही भी अमल में लायी जाएगी। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि नक्सल के मामले में किसी प्रकार का कोई समझौता बर्दास्त नहीं किया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में अमन चैन बरकरार रखने के लिए गैंगेस्टर व गुंडा एक्ट जैसी कार्यवाइयाँ की जाती रहेंगी।

वहीं सोनभद्र से सीआरपीएफ वापस जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके लिए शासन स्तर पर लिखा-पढ़ी की जाएगी।

नवागत पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि वाराणसी में तैनाती के दौरान वे सोनभद्र से पूर्व परिचित हैं। किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारीगण मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!