चार्ज से पहले ओवरलोड की समस्या से अवगत हुए नवागत एसपी

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले में हर तरफ ओवरलोड वाहन सड़कों पर मौत बनकर दौड़ रहे हैं। यातायात नियमों को धता बताकर धड़ल्ले से चल रहे ऐसे ज्यादातर वाहन सड़क हादसों का सबब बनते हैं। इसके अलावा खराब ट्रैफिक व्यवस्था, वाहनों की गलत पार्किंग और अनफिट व जुगाड़ वाहन भी कई बार हादसों का कारण बनते हैं।

इसी क्रम में बुधवार को कौशांबी में बारातियों से भरी खड़ी स्कॉर्पियो के ऊपर बालू लदा ट्रक पलटने से स्कार्पियो सवार 8 लोगों की मौत हो गयी।

वहीं मिर्जापुर के बरकछा के पास तबादला होकर सोनभद्र चार्ज लेने आ रहे नवागत एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह की गाड़ी पर धान लदा ओवरलोड ट्रक पलट गया, जिनमें एसपी बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

दोनों ही घटना का कारण ओवरलोड ही बनी। नवागत एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह जिस जिले में एसपी का चार्ज लेने आ रहे थे, वहां ओवरलोड एक बड़ी समस्या है, जो वर्षों से जनपद के लिए नासूर बन गया है। बरकछा हादसे में सोनभद्र के नवागत एसपी बाल-बाल बच गए, यह न सिर्फ सोनभद्र-मिर्जापुर, बल्कि प्रदेश के लिए भी राहत भरी खबर है। लोगों को उम्मीद है कि बेहतर कानून व्यवस्था के साथ सोनभद्र में ओवरलोड जैसी गंभीर समस्या पर नवागत एसपी का फोकस जरूर रहेगा ताकि ओवरलोड फिर किसी हादसे का कारण न बन सके।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!