चोरों ने दो घरों के ताले तोड़कर लाखों पर किया हाथ साफ

राजेश गुप्ता संवाददाता

पीलीभीत। कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र की पुलिस चौकी में अज्ञात चोरों ने दो घरों का ताला तोड़कर लाखों पर हाथ साफ कर चम्पत हो गए

प्राप्त जानकारी के अनुसार ललोरीखेडा क्षेत्र के ग्राम ललौरी में बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा दो घरों के तालों को तोड़ कर सोने के जेवरात सहित लाखों की चोरी कर ली गई है। वारदात के समय दोनों घरों के सदस्य अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे।वहीं घटना के शिकार हुए पीड़ित कोतवाली जहानाबाद पुलिस को लिखित शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मीडिया द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम ललौरी निवासी शमशेर सिंह पुत्र स्वर्गीय लीलाधर तथा संतोष पुत्र रामचंद्र लाल सागर ने पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर मीडिया को बताया है कि वह अपनी अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे।घर में उस समय कोई नहीं था इसी का फायदा उठाते हुए दिनांक 28 नवंबर 2020 कि बीती रात को अज्ञात चोरों ने घर के ताले तोड़कर घर में रखें लाखों के सोने चांदी के आभूषण तथा कपड़े व नकदी चोरी कर ले गए हैं।

पड़ोसियों के द्वारा मिली सूचना पर हमने घर आकर जानकारी ली है।घटना की सूचना हम लोगों के द्वारा कोतवाली जहानाबाद पुलिस को दी गई है।वही शमशेर सिंह ने बताया है कि उनके घर से दो पुरुष तथा एक महिला की अंगूठी,1पान हार, झुमका, पायल,सोने का लॉकेट,तिलक,बिछुआ तथा ₹10000 की नकदी और कपड़ा अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी किया गया है वहीं संतोष कुमार ने बताया है कि घर के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों के द्वारा सोने का एक कुंडल,तिलक, अंगूठी,नथ,मंगलसूत्र,चांदी के बिछुआ,हंसली ,पायल तथा पीतल के बर्तन सहित घर में रखे ₹20000 की नकदी की चोरी की गई है।

स्थानियों का कहना है कि घटना की रात पड़ोस में ही शादी का प्रोग्राम चल रहा था तथा रात 12:00 बजे तक डीजे भी बजाया गया था,इसके अलावा गांव में अवैध कच्ची शराब तथा सट्टे का कारोबार भी किया जाता है।वहीं इस घटना से पुलिस गश्त की पोल भी खुल गई है। मीडिया संवाददाता के द्वारा चौकी प्रभारी ललोरीखेडा बालकराम से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया है अभी एक व्यक्ति के द्वारा प्रार्थना पत्र मिला है और पुलिस दूसरे व्यक्ति के प्रार्थना पत्र का इंतजार कर रहे हैं दोनों के प्रार्थना पत्र आ जाने पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!