बीएसए ने प्रोजेक्टर हाल का फीता काटकर किया उद्घाटन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज रघुनाथपुर शिक्षक संकुल व शिवपुर पहाड़ी संकुल की संयुक्त बैठक कॉम्पोजिट विद्यालय रघुनाथपुर-घोरावल के प्रांगण में सम्पन्न हुई।

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि बेसिक शिक्षा अधिकारी गोरखनाथ पटेल व विशिष्ट अतिथि मनोहर प्रसाद शामिल हुए। बैठक में मिशन प्रेरणा के लक्ष्यों को तय समय में प्राप्त करने के लिए कार्य योजना को प्रभावी तरीके से सम्पादित किए जाने पर चर्चा हुई।

इस दौरान बेसिक शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय के प्रोजेक्टर हाल का फीता काटकर उद्घाटन किया साथ ही साथ विद्यालय के किचेन गार्डेन, डेस्क-ब्रेंच, शौचालय, पुस्तकालय, विज्ञान लैब व रीडिंग कार्नर का निरीक्षण भी किया। विद्यालय की समस्त व्यवस्था को देख बीएसए ने प्रसन्नता जाहिर की।

इस दौरान खण्ड शिक्षा अधिकारी उदय चंद राय ने बताया कि घोरावल विकास खण्ड के सभी अध्यापक व विद्यालय कम्पोजिट विद्यालय रघुनाथपुर की तरह ही प्रेरक विद्यालय बनने के लिए प्रयासरत है और जल्द ही सफल भी होंगे।

इस मौके पर एसआरजी संजय मिश्रा, एसआरजी विनोद कुमार, एआरपी अखिलेश सिंह, प्रधानाध्यापक रामकिशुन, प्रधानाध्यापक मायाकांत शर्मा, राजकुमार, सर्वेश, रमेश सिंह, श्यामसुंदर के साथ साथ दोनों संकुल के समस्त अध्यापक व अध्यापिकाएँ उपस्थित रही। बैठक का सफल संचालन इंदुप्रकाश सिंह ने किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!