स्कूलों तक पहुँचा कोरोना, दो छात्रों समेत मिले 41नए संक्रमित, हड़कम्प

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोरोना महामारी के बीच तमाम ऐहतियातों के साथ शासन के निर्देश पर स्कूलों को खोला जाने लगा है। इस बीच जिले से जो रिपोर्ट सामने आई है, वह आपको हैरान व परेशान कर सकती है। यूँ तो जिले में हर कोरोना के मामले सामने आ रहे है । मगर आज जो आंकड़ा आया है वह सबको चौका दिया । जनपद में कोरोना की पहुंच अब स्कूलों तक जा पहुंची है । स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सूची के अनुसार बीते 24 घंटे में जिले में 2 स्कूली छात्रों समेत कुल 41 नए संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4522 तक पहुँच गया है।

आज मिले संक्रमितों में रॉबर्ट्सगंज नगर के राजकीय बालिका इंटर कालेज की एक छात्रा तथा आरएसएम इंटर कॉलेज का एक छात्र के पॉजिटिव मिला है । छात्र-छात्राओं के संक्रमित होने से शिक्षा विभाग सहित प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया है।

जबकि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आँकड़े के अनुसार अब तक 4163 मरीज कोरोना वायरस को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना से इलाज के दौरान वाराणसी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, इसी के साथ कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आँकड़ा बढ़कर 67 हो गया।

डीआईओएस आर0 एस0 द्विवेदी ने बताया कि “दोनों विद्यालयों के प्रधानाचार्यों को 48 घंटे के लिए विद्यालय बंद कर सेनेटाइज कराने के लिए निर्देश दे दिया गया है।”

आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा पॉजिटिव मरीजों की जारी सूची

जनपद न्यूज़ live जनपदवासियों से कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील करता है। संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है इसके लिए नियमों का पालन किया जाना चाहिए। जनता को जागरूक होने की जरूरत है। चेहरे पर मास्क लगाकर घर से निकले और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचे। साबुन से बार-बार हाथों को साफ करते रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!