…जब अपने दुल्हनिया को लेकर उड़नखटोला से उतरा दूल्हा

राजेश गुप्ता (जिला संवाददाता)

पीलीभीत । अच्छी शादी व अच्छी बारात हर किसी का सपना होता है । यही सपना कभी जनपद पीलीभीत निवासी राजेश शर्मा ने देखा था । राजेश का सपना था कि वह अपनी दुल्हनिया आसमान से लेकर आएगा । यानी वह किसी वाहन से बिदा कर नहीं लाएगा बल्कि हवाई सेवा से लेकर आएगा ।

राजेश ने बचपन से देखा अपना आज पूरा कर लिया । आज जब वह अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर द्वारा बरेली से विदा कराकर जनपद पीलीभीत की तहसील अमरिया क्षेत्र के ग्राम चका में पहुंचा तो उसके खुशी का ठिकाना नहीं था ।

इस अनोखी शादी को देखने के लिए आसपास के कई गांवों के लोग जुटे हुए थे । कोरोना के वावजूद बड़ी संख्या में लोग हेलीकाप्टर से उतरते दुल्हन को देखने के लिए इक्कठा हुए थे ।

अपने निर्धारित समय से लगभग तीन घंटा विलंब से चका गांव पहुंचा हेलीकाप्टर को देखने के लिए लोग सुबह से ही भूखे-प्यासे ठंड में खड़े थे । जैसे ही हेलीकाप्टर नव दंपति को लेकर ग्राम चका पहुंचा लोगों में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला । नव दम्पत्ति को लेकर हेलीकॉप्टर ग्राम चका में बनाये गए हेलीपैड पर उतरा। जिसके बाद राजेश शर्मा नववधू सोनी शर्मा के हाथ को पकड़ कर अपने पैतृक गांव की जमीन पर उतारा । इस पल को राजेश के दोस्त ही नहीं बल्कि गांव का हर सख्स अपने कैमरे में कैद करता नजर आया । कोई सेल्फी लेने की जुगत में था तो कोई तस्वीर खिंचने के । कुछ तो हेलीकाप्टर को देखने व उसके साथ खुद की सेल्फी लेने में लगे हुए थे।

इस यादगार मौके पर राजेश शर्मा ने बताया कि आज उसका सपना पूरा हुआ । इस यादगार पल के वर्सजों से सपना देखा था, बहुत अच्छा लग रहा है। वही नववधू सोनी शर्मा ने बताया कि आज का दिन वह कभी नहीं भूलेंगी, बहुत अच्छा लगा है।

कोरोना काल में हुए इस कार्यक्रम को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए उप जिलाधिकारी, तहसील अमरिया चंद्रभान सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जहानाबाद हरीश वर्धन सिंह राठौर, प्रभारी चौकी परेवा वैश्य अनिल शर्मा समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!