दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर दरिंदों ने लड़की को छत से नीचे फेका, मुकदमा दर्ज

जनपद न्यूज ब्यूरो

घोरावल । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनी खेज वारदात प्रकाश में आया है । घटना 20 नवम्बर को बतायी जा रही है । बताया जा रहा कि 20 नवम्बर को एक किशोरी से जबरन दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर दरिंदों ने उसे छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई। सोमवार की रात पीड़ित किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घोरावल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने बताया कि 20 नवंबर को सुबह लगभग 11 बजे उसकी बहन अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रही थी। तभी रास्ते में वार्ड नंबर दो सरकारी कॉलोनी के पास घात लगाकर पहले से तीन लोग बैठे थे, जो उसकी बहन का पीछा कर रहे थे। मौका पाकर तीनों लोगों ने उसकी बहन के साथ जोर जबरदस्ती व मुंह बंद कर कॉलोनी के अंदर स्थित एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ अश्लील हरकत व छेड़खानी करने लगे। उसकी बहन के चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाने लगे। तभी तीनों युवकों ने छत से उसकी बहन को जान से मारने की नियत से नीचे फेंक दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि उसकी बहन नीचे नाली के पास गिरी हुई थी और घायल हो गई थी। वहीं मौके से तीनों युवक बाइक से सवार होकर भाग निकले। परिजनों ने किशोरी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दो दिन उपचार के बाद परिजन किशोरी का घर ले गए।
घोरावल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर घोरावल थाना क्षेत्र निवासी अख्तर, अभिषेक कुमार व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 342, 307, 354क, 354घ व 7/8 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!