वैक्सीन कब आएगी, इसका वक्त हम तय नहीं कर सकते हैं बल्कि ये वैज्ञानिकों के हाथ में है- मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया । पीएम मोदी ने कहा कि वैक्सीन कब आएगी, इसका वक्त हम तय नहीं कर सकते हैं बल्कि ये वैज्ञानिकों के हाथ में है । पीएम मोदी ने मंगलवार को आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में ये बात कही ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग इस मसले पर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन किसी को राजनीति करने से नहीं रोका जा सकता है ।

सूत्रों की मानें, तो पीएम मोदी ने कहा कि वैक्सीन आने पर फ्रंटलाइन वर्कर्स सभी की प्राथमिकताएं होनी चाहिए, केंद्र-राज्यों को एक साथ काम करना होगा । इसके अलावा पीएम मोदी ने भरोसा दिलाया कि वैक्सीन उपलब्ध कराने का काम पारदर्शी तरीके से होगा ।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं और केंद्र सरकार से रणनीति को लेकर सवाल कर रहे हैं । इसके अलावा भी राहुल की ओर से लगातार केंद्र की रणनीति पर निशाना साधा जा रहा है, इस बीच अब पीएम मोदी का ये बयान सामने आया है ।

बीते दिन भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र से सवाल पूछे थे और लिखा था कि ‘सभी कोरोना वैक्सीन में से भारत सरकार कौन से वैक्सीन की चुनाव करेगी और क्यों?, किसे कोरोना वैक्सीन पहले दी जाएगी और वैक्सीन वितरण को लेकर क्या रणनीति है? कोरोना वैक्सीन मुफ्त दिलाने के लिए पीएम केयर फंड का इस्तेमाल किया जाएगा? सभी भारतीयों को कोरोना वैक्सीन कब तक लगाई जाएगी?”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!