ब्रेकिंग : 9 वर्षीय बालिका समेत मिले 36 नए पॉजिटिव

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । त्योहारी सीजन में कोरोना की रफ्तार तेजी आई है। सितंबर माह के अंतिम और अक्टूबर माह में कोरोना संक्रमितों की संख्या में गिरावट आई, लेकिन नवंबर माह के दूसरे सप्ताह में कोरोना संक्रमण इजाफा हुआ है। नवंबर माह के दूसरे सप्ताह में पहले सप्ताह की तुलना में दोगुने से भी अधिक मरीज मिले। यदि लोग इसी प्रकार लापरवाह हुए तो कोरोना संक्रमण की रफ्तार और तेज होगी।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सूची में बीते 24 घण्टे में 36 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ जिले में कुल संक्रमितों का आँकड़ा बढ़कर 4376 हो गया है। जबकि बीते 24 घण्टे में 22 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए। इसी के साथ अब जिले में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 4053 हो गयी। जबकि मृतकों की संख्या 66 तक पहुंच गयी है। आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सूची के अनुसार जिले में म्योरपुर विकास खंड में सर्वाधिक 27, रॉबर्ट्सगंज में 5, चोपन में 3 और घोरावल में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। वहीं जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढ़कर 257 तक पहुँच गयी। जिले में अब होम आइसोलेशन में 110 मरीज हैं। जबकि जिले में अब तक 188835 सैम्पल की जाँच हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज मिले पॉजिटिव मरीजों की जारी सूची

जनपद न्यूज़ live जनपदवासियों से कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील करता है। संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है इसके लिए नियमों का पालन किया जाना चाहिए। जनता को जागरूक होने की जरूरत है। चेहरे पर मास्क लगाकर घर से निकले और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचे। साबुन से बार-बार हाथों को साफ करते रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!