प्रसपा ने धूमधाम से मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बुड़हर कला स्थित जिला कार्यालय पर लोहिया आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले, भारत सरकार के रक्षा मंत्री रहे और उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन केक काटकर व अस्पताल में मरीजों को फल वितरण कर धूमधाम से मनाया।

पार्टी के जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे नेता महान है,जिनको धरती पुत्र के नाम से भी लोग जानते है। नेता जी ने अपने जीवन मे कठिन संघर्ष करते हुए राजनीति के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाया। उन्होंने देश के रक्षा मंत्री एवं सूबे के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए विभिन्न निर्णयों के माध्यम से देश व प्रदेश की सेवा की। हमारे नेता मुलायम सिंह यादव का आज जन्मदिन है जिसको हम सभी लोग धूमधाम से मानकर नेता जी की लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना करते हैं।

जिला महासचिव अशोक कुमार मिश्रा, लालता प्रसाद यादव, जिला सचिव बुल्लू यादव, इकरार खान,मनोज पासवान,धीरेन्द्र साहनी ने कहा कि हमारे नेता लोहिया आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले मुलायम सिंह यादव के 82वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर हम सभी नेता जी के दीर्घायु होने की कामना करते है। उन्होंने कहा कि नेता जी हम सभी के लिए एक छांव की तरह है। उनके जीवन चरित्र से हम सबको प्रेरणा लेते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान करना है।

महिला सभा की नेता सुषमा सरगम, राजमती और घोरावल विधानसभा के अध्यक्ष जगनारायण यादव, विधानसभा उपाध्यक्ष बाबा जी ने कहा कि आज हम नेता जी के जन्मदिन पर संकल्प लेते है कि आने वाले त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव और विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी।

वहीं युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं घोरावल विधानसभा से गठबंधन से भावी उम्मीदवार सौरभ कान्त पति तिवारी ने कहा कि “आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर बहुत ही धूम धाम से मनाया। आज नेता जी के जन्मदिन पर हमारा संकल्प है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के निर्देशानुसार पूरे विधानसभा में बूथ स्तर पर गठन कर रहे है। हमारा लक्ष्य एक है कि हम किसी भी हाल में विधानसभा की सीट जीतकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के कंधे को मजबूत करेंगे।”

कार्यक्रम का संचालन युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुखपाल यदुवंशी ने किया। उक्त अवसर पर छात्र सभा जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार, जितेंद्र कुमार मौर्य, अमरनाथ, सन्दीप जायसवाल, शम्भू यादव,अजय केशरी, इस्तखार अंसारी, शाहिद खान, संगम आदि कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!