प्रशिक्षित प्रांतीय रक्षक दल एवं स्वंय सेवको का एक दिवसीय परेड

अबुलकैश डब्बल ब्यूरो

चन्दौली । क्षेत्र के इंटर मीडिएट कालेज धरांव स्थित खेल ग्राउंड में शनिवार को प्रातः 11 बजे से युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग जनपद चन्दौली के तत्वावधान में एक दिवसीय मासिक रिफ्रेशर परेड का आयोजन किया गया जिसमें धानापुर व चहनियां ब्लॉक के पी आर डी जवानों ने भाग लिया ।
बताया जाता है कि प्रदेश में युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा प्रशिक्षित प्रांतीय रक्षक दल एवं स्वंय सेवको का एक दिवसीय मासिक रिफ्रेशर परेड जनपद के सभी ब्लाकों में होता है । इसी क्रम में शनिवार को इंटरमीडिएट कालेज धरांव के खेल कम्पाउंड में धानापुर ब्लॉक से कुल 37 व चहनियां ब्लॉक से 25 पी आर डी के जवानों का परेड आयोजित किया गया ।
इस सम्बंध में मदनलाल यादव क्षेत्रीय खेल अधिकारी चन्दौली ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार विभाग द्वारा जनपद के सभी ब्लॉकों में पी आर डी जवानों की एक दिवसीय अनावासीय मासिक रिफ्रेशर कराया जाता है जिसमे सभी जवानों को पीटी परेड, कदम ताल, दाये बाये मुड़, सलामी देना , दौड़ चाल सहित शारीरिक व्यायाम खेलकूद,आदि के साथ ड्यूटी के समय वर्दी जूता टोपी के साथ अनुशासन पूर्वक ड्यूटी के सम्बंध में व अन्य विशेष जानकारिया दी गयी है ।साथ ही सभी जवानों को दोपहर में नास्ता की व्यवस्था की गई थी ।
मासिक परेड के अवसर पर रमाशंकर बिन्द ब्लॉक कमांडर धानापुर, परमानन्द तिवारी ब्लॉक कमांडर नियामताबाद , बाबूलाल मौर्य , राजू प्रसाद , विजय कुमार गौतम , प्रह्लाद ,काशी नाथ आदि जवान मौजूद



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!