एक दिन के लिए स्नेहा जैन बनी थाना प्रभारी

घनश्याम पांडे/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। महिलाओं में बढ़ते अपराध के रोकथाम के लिए लगातार जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है ताकि अपराध पर प्रभावी रोक लगाई जा सके जिसके सापेक्ष में शुक्रवार को महिला शक्ति मिशन के तहत एक दिन के लिए स्नेहा जैन को चोपन थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया जिसके बाद उन्होंने बाकायदा थाने में आने वाले फरियादियों की प्रार्थना पत्र लेकर फरियाद को सुना तथा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया उसके पश्चात पुलिस बल के साथ स्नेहा जैन ने कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुऐ।

नगर के कई आभूषण के दूकानों पर ,जनरल स्टोरों पर तथा भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर जाकर सुरक्षा के बाबत जानकारी ली उसके पश्चात सोन नदी के तट पर बने छठ घाट पर जाकर महिलाओं से वार्ता किया साथ ही सुरक्षा से संबंधित लोगों को दिशा निर्देश भी दिया साथ ही कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुये सरकार के द्वारा जारी गालाइन का अक्षरशः पालन करने का निर्देश भी दिया।

इस दौरान उनके साथ सब इंस्पेक्टर राज नारायण यादव, कस्बा इंचार्ज अवधेस यादव, महिला कांस्टेबल जोहरा बेगम,रौनक,निधि,कांस्टेबल पीयूष कुमार,प्रमोद यादव आदि लोग उपस्थित रहे। वही इस दृश्य को देख छठ घाट पर कौतूहल भी देखने को मिला।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!