प्रतापगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुःख

प्रतापगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई। हादसा पिछली देर रात को प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर पुलिस स्टेशन के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक बेलोरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

इस एक्‍सीडेंट का कारण नींद में झपकी आने से हादसा होने का अंदेशा जताया जा रहा है । ये सभी बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। घटना गुरुवार रात साढ़े 11 की बताई जा रही है। इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग किशोर और मासूम भी शामिल हैं।

इस दर्दनाक घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। हादसा इतना भयावह था देखने वालों की रूह कांप उठे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला। हादसे का पूरा रेस्क्यू करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। सभी के शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया ।

जानकारी के मुताबिक, ये 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं जबकी बोलेरो ड्राइवर समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं । सूचना मिलने के बाद एसपी अनुराग आर्य भारी पुलिस बल केे घटना स्‍थल पर पहुुंचे ।

मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है. मृतक में मासूम बच्चे और किशोर भी 7 की संख्या में शामिल हैं । वहीं, इस हादसे में बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव की मौत हो चुकी है ।

शादी वाले घर में मातम का माहौल छाया हुआ और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!