कायस्थ कुलभूषण सम्मान से सम्मानित किए गए एसपी चित्रांश आशीष श्रीवास्तव

आराध्य देव धर्मराज श्री चित्रगुप्त भगवान के पूजन के पश्चात जनपद सोनभद्र अखिल भारतीय कायस्थ महासभा का प्रतिनिधि मंडल जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के नेतृत्व में जनपद के पुलिस अधीक्षक चित्रांश आशीष श्रीवास्तव को कोरोना काल मे किये गए उनके साहसिक और रचनात्मक कार्यों के लिए उनके कैंप कार्यालय पर शिष्टाचार भेंट कर उन्हें कायस्थ कुलभूषण सम्मान से सम्मानित किया गया। साथ ही उन्हें अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा चित्रगुप्त पूजन की शुभकामनाओं के साथ प्रसाद भेंट किया ।

जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि आजादी की लड़ाई से लेकर आजाद भारत के निर्माण में कायस्थों की अहम भूमिका रही है। कायस्थ कुल का इतिहास त्याग और बलिदान पर आधारित रहा है। जब भारत आजाद हुआ तो देश के नागरिको को खुद का संविधान देकर डॉ राजेन्द्र प्रसाद और सच्चिदानंद सिन्हा जैसे विभूतियों ने कायस्थ कुल का गौरव बढ़ाया। आज फिर कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में सोनभद्र के एसपी चित्रांश आशीष श्रीवास्तव ने अपने कुशल नेतृत्व से सुरक्षात्मक कदम उठा कर सोनभद्र की सुरक्षा की है उससे पूरा कायस्थकुल गौरवान्वित है।
प्रतिनिधि मंडल में जिला महामंत्री अजय श्रीवास्तव, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभाकर श्रीवास्तव, शुभांशु श्रीवास्तव, विवेक श्रीवास्तव, सुशील श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव, युवा प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री विनय श्रीवास्तव उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!