बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत

यूपी के प्रयागराज से बड़ी खबर यह आ रही कि, वहां से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत हो गई है । रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी किया जोशी की मौत पटाखे से झुलसकर हो गई। बताया जा रहा है कि किया दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

जानकारी के मुताबिक बच्ची किया की मौत आज सुबह करीब तीन बजे, दिल्ली के अस्पताल में हुई है । जब प्रयागराज में किया की हालत बिगड़ने लगी थी तो उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS ले जाया गया था । यहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली और मासूम किया की आखिरकार मौत हो गई।

बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद हैं । दिवाली की रात को उनका परिवार प्रयागराज में था ।

जानकारी के अनुसार दीपावली की रात बताया जा रहा है कि बच्चे घर की छत पर खेल रहे थे। इस दौरान पटाखा फटने से किया बुरी तरह घायल हो गई थी । उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके 60 प्रतिशत तक जलने की जानकारी दी । सांसद रीता जोशी के इकलौते बेटे मयंक की शादी 2007 में हुई थी। किया उनकी इकलौती बेटी थीं ।

यहां अस्पताल में बच्ची का प्राथमिक इलाज किया गया, लेकिन तबतक वो काफी जल चुकी थी । हालात न सुधरता देख उसे दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!