जनपद की पुलिस मिशन शक्ति महिला सशक्तिकरण में प्रगतिशील

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश के दिशा निर्देश पर जनपद के सभी थाना प्रभारी की पुलिस टीम मिशन शक्ति महिला सशक्तिकरण अभियान में मुश्तैदी से नजर आ रही है।
थाना हजारा की एंटी रोमियो टीम द्वारा कुटिया गुदिया में जाकर मिशन शक्ति व महिला सशक्तिकरण के संबंध में महिलाओं व बच्चों के प्रति होने वाले अपराधों के संबंध में रोकथाम हेतु एवं हेल्पलाइन नंबर 1090, 181, 1098, 102,108,112 सोशल मीडिया एवं साइबर सुरक्षा में बरती जाने वाली सावधानियों से अवगत कराया गया व सभी को उक्त नंबर नोट कराए गए ।
एंटी रोमियो टीम थाना माधोटाण्डा द्वारा ग्राम दोदपुर खल्लपुर अन्य स्थानों पर जाकर मिशन शक्ति अभियान के तहत महिलाओं व बालिकाओं को महिला सुरक्षा व हेल्पलाइन नंबरों के बारे में जानकारी दी गई।
थाना न्यूरिया एंटी रोमियो टीम द्वारा गुप्ता कॉलोनी/न्यूरिया कॉलोनी में जाकर मिशन शक्ति अभियान के बारे में महिलाओं/बालिकाओं को जागरूक किया गया व हेल्पलाइन नंबरों के बारे में जानकारी दी गई।
थाना अमरिया की एंटी रोमियो टीम द्वारा कस्बा अमरिया व ग्राम करगैना पीरा में जाकर मिशन शक्ति के तहत महिलाओं व बच्चों के प्रति होने वाले अपराधों के संबंध में रोकथाम हेतु हेल्पलाइन नंबरो से अवगत कराया गया।
थाना बीसलपुर के क्षेत्र के गांव जसौली, दीवाली, टिकरी आदि में जाकर महिलाओं को मिशन शक्ति अभियान के बारे में जागरूक किया गया ।
थाना बिलसंडा द्वारा कस्बा बिलसंडा में मिशन शक्ति अभियान के तहत महिलाओं व बालिकाओं को महिला सुरक्षा व हेल्पलाइन नंबरों के बारे में जानकारी दी गई वह उनसे समस्या को पूछा और बताया हम आपके साथ हैं।
महिला थाने की टीम ने मेन मार्केट में मिशन शक्ति अभियान के दौरान महिलाओं एवं बच्चियों को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक किया गया और साथ ही उन्हें कोरोना काल में घर से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ और मास्क पहनकर निकलने के लिए भी जागरूक किया गया और महिला हेल्पलाइन नंबरों के बारे में बताया गया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!