चेयरमैन फरीदा बेगम ने कूड़ा कंटेनर व कूड़ा गाड़ी का किया उद्घाटन

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। स्वच्छ भारत मिशन के तहत नगर को और स्वच्छ बनाने का संकल्प लिए नगर पंचायत अध्यक्ष फरीदा बेगम ने गुरुवार को कोविड-19 का पालन करते हुए सामाजिक दूरी के साथ हरी झंडी दिखाकर स्वच्छता मिशन के तहत नगर पंचायत को मिले कूड़ा गाड़ियों को वार्डो के लिए रवाना किया इस अवसर पर चेयरमैन फरीदा बेगम ने बताया कि स्वच्छ भारत का संकल्प लेकर नगर को और अत्यधिक स्वच्छ बनाने की मंशा से आज सूखा गिला कूड़ा गाड़ियों को वार्डो के लिए रवाना किया गया है निश्चित ही हम नगर को और सुंदर बनाने में सफल होंगे उसके लिए नगर के सम्मानित जनता का सहयोग चाहिए।

चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली ने कहा कि आज जो कूड़ा गाड़ी व कूड़ा कंटेनर का उद्घाटन हुआ है उससे नगर को और अधिक साफ सुथरा बनाने में सहयोग मिलेगा इसके लिए नगरवासियों को सहयोग करना होगा सहयोग के रूप जिस भी वार्ड में कूड़ा कंटेनर रखा हो या कूड़ा गाड़ी जाए तो कूड़ा उन्हें दे अपने घरों के कूड़ा को इधर उधर न फेंके नगर को स्वच्छ बनाने में सहयोग करें।

अधिशासी अधिकारी महेन्द्र सिंह ने कहा की इन गाड़ियों से सूखा गिला कूड़ा अलग अलग करके आसानी से उठाया जा सकता है यह स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने में कारगर साबित होगा। कुछ ही दिनों में ठेला गाड़ी द्वारा भी घर घर कूड़ा कलेक्शन का कार्य प्रारम्भ होगा। इस मौके पर जीतू सिंह, अनीश अहमद,मनीष सिंह,मीना देवी,सुशीला देवी,ओमप्रकाश गुप्ता, राकेश सिंह,नीरज जायसवाल, सावित्री देवी,मंसूर आलम,निर्मोल्य सिंह,जितेंद्र, बुल्लू श्रीवास्तव, अनुज इत्यादि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!