ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक भाजपा की साइलेंट वोटरों का समूह है महिला वोटर- पीएम

बिहार चुनाव में एनडीए की जीत का जश्न दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में चल रहा है। इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा, एक बार फिर सिद्ध किया है कि बिहार को क्यों लोकतंत्र की जमीन कहा जाता है। वाकई बिहारवासी पारखी भी हैं और जागरुक भी हैं। आत्मनिर्भर बिहार के जिस संकल्प के लिए आपने जो अपार प्यार दिया है, उससे मैं और हमारी टीम अभिभूत हैं। हम सभी बीजेपी कार्यकर्ता नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए इस संकल्प को पूरा करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।

मोदी ने कहा, बीजेपी के पास साइलेंट वोटर्स का एक ऐसा वर्ग है जो उसे निरंतर वोट दे रहा है। ये साइलेंट वोटर देश की नारी शक्ति हैं। ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक महिला वोटर ही, भाजपा की साइलेंट वोटर का समूह बन गया है। आखिर ऐसा क्यों है? क्योंकि ये भाजपा ही है, जिसके शासन में महिलाओं को सम्मान और सुरक्षा मिलती है।

किचन से लेकर, हाईजीन, बिजली, पानी या रसोई गैस, ये बीजेपी ही है, जो भारत की महिलाओं का जीवन स्तर सुधार रही है। इसलिए भाजपा पर ये साइलेंट वोटर स्नेह दिखाती है। मैं सभी माताओं, बहनों और बेटियों को आदरपूर्वक नमन करता हूं। साथियों 21वीं सदी का भारत नए मिजाज का भारत है। मैं एक नए भारत के उदय को देख रहा हूं। जो आत्मविश्वास से भरा है।

मोदी ने कहा, कश्मीर से कन्याकुमारी तक फैला फैमिली पार्टियों का जाल देश के लिए खतरा बनता जा रहा है। परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। मोदी ने कहा, बीजेपी में एक शीर्ष नेतृत्व का व्यक्ति कह सकता है, नड्डा जी आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं। मोदी ने कहा, जिन युवाओं में राष्ट्रहित सर्वोपरि है, मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा, जो लोग लोकतांत्रिक तरीकों से हमारा मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं, हमें चुनौती नहीं दे पा रहे हैं, ऐसे कुछ लोगों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या करने का रास्ता अपनाया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!