बस स्टैंड पर लगा गंदगी का अंबार, नही हो रहा साफ-सफाई

अंशु खत्री/ दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क। आदर्श नगर पंचायत चुर्क घुर्मा के वार्ड नंबर 3 स्थित बस स्टैंड जहां गंदगी का अंबार भरा हुआ है नहीं हो रही है बस स्टैंड की साफ-सफाई केवल पेपर पर ही स्वच्छ भारत मिशन का काम किया जा रहा है।

पिछले महीने जनपद न्यूज लाइव ने एक खबर को प्रमुखता से चलाई थी जिसमें नगर पंचायत चुर्क घुर्मा के अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार ने बताया था कि एक महीने के अंदर रोडवेज बस स्टैंड में सुलभ शौचालय का निर्माण कराया जाएगा अभी तक एक ईंट भी नहीं जोड़ी गई कुछ महीने पहले रोडवेज बस स्टैंड को अतिक्रमण मुक्त कराया गया था जहां बस स्टैंड में छोटे छोटे दुकानदारों का रोजी रोटी चल रहा था।

भोले जैन ने बताया कि हिंदू धर्म में कहा गया है कि दिवाली को सभी लोग अपने अपने घरों को साफ सफाई पेंटिंग करवाते हैं एक हमारा नगर है जो गंदगी यों का अंबार भरा हुआ है बस स्टैंड के पास खड़े नहीं हो सकते हैं चारो तरफ गंदगी का अंबार भरा हुआ है।

राजकुमार मालवीय ने कहा कि कुछ महीने पहले रोडवेज बस स्टैंड को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है हम लोगों में खुशी का माहौल छा गया था कि अब रोडवेज बस स्टेशन का निर्माण कराया जाएगा बस स्टेशन में इस समय केवल गंदगी यों का अंबार भरा हुआ है।

विनीत गर्ग ने बताया कि हम व्यापारी गण को अगर पेशाब लग जाती है तो एकमात्र पेशाब घर है जो सफाई ना होने से बज बजा रही है पेशाब करने के लिए अंदर नहीं जा सकते हैं।

संजू गुप्ता ने कहा कि रोडवेज बस स्टेशन में अवारा पशुओं का भोजन का जरिया बना हुआ है नहीं हो रही है इसकी साफ सफाई केवल पेपर पर ही साफ सफाई हो जा रही है अब तक ना रोडवेज बस स्टैंड में काम लगा ना तो बस का पता है अब देखना यह है कि क्या सच में चुर्क में भी बस स्टैंड बन पाएगा या बस चल पाएगी। चुर्क नगर व चुर्क गांव लोग इसी का इंतजार कर रहे है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!