त्यौहार को शांति पूर्वक मनाने का करें कार्य : राजनारायण पांडेय

अनिता अग्रहरि (संवाददाता)

धीना। कमालपुर चौकी पर मंगलवार को शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।इसमें धनतेरस, दीपावली, भैया दूज, डाला छठ व आगामी त्यौहार को कोविड़ 19 का पालन करते हुए मनाने पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया।वही किसी भी त्यौहार को शांति पूर्वक मनाने का निर्देश दिया गया।त्यौहार में खलल डालने वालों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाही किया जाएगा।
धीना थाना प्रभारी राजनारायण पांडेय ने कहा कि धनतेरस, दीपावली, भैया दूज,डाला छठ आदि त्यौहार को शांति पूर्वक मनाने का काम करे।लक्ष्मी पूजा पंडाल में डीजे पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है।लक्ष्मी पूजा पंडाल में सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए दर्शनार्थियों के लिए चुने से गोला बनाकर दर्शन करवाने का काम होगा। पूजा पंडाल स्थल पर बाल्टी में पानी, साबुन, सेनेटाइजर का समुचित प्रबंध करने की जिम्मेदारी कमेटी का होगा।लक्ष्मी पूजा पंडाल पर आने वाले सभी दर्शनार्थियों का थर्मल स्कैनिंग करना अनिवार्य होगा।कमेटी द्वारा कोविड 19 का पालन करना नितांत आवश्यक होगा।कोरोना महामारी को देखते हुए नियमों का उल्लंघन करने पर सम्बंधित कमेटी के पदाधिकारियों पर सख्त कार्रवाही होगी। कार्यक्रम स्थलों पर अराजक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जायेगी। अमन चैन को बिगाड़ने वालों को कतई नहीं छोड़ा जाएगा।त्यौहार को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए जगह जगह पुलिस टीम बनाई जा रही है।ताकि अराजक तत्वों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाही किया जा सके।

इस मौके पर चौकी प्रभारी कपिलदेव यादव, रहमान अली, विकास गुप्ता, रविंद उपाध्याय, हरिनाथ यादव, शैलेश चौहान, राजेन्द्र यादव, प्रमोद कुमार, आलोक कुमार, सादाब अली, राहुल चौहान, रामबिहारी, बरमेश्वर यादव आदि रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!