मुख्तार के बेटे अब्बास अन्सारी की 1.38 करोड़ की संपत्ति होगी कुर्क

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर । रजदेपुर देहाती में 142.88 वर्ग मीटर में बने मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी के भवन को जिला प्रशासन कुर्क करेगा। इसकी कीमत एक करोड़ 38 लाख 96 हजार 66 रुपये है। यह कार्रवाई रविवार को होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश टल गई। विदित हो कि जिलाधिकारी ने कुल 12 भू-संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश शनिवार को जारी किया था। इसमें नौ मऊ जनपद में हैं और तीन गाजीपुर में। इस क्रम में शनिवार को ही मुख्तार की पत्नी अफ्शां अंसारी, दोनों सालों अनवर शहजाद व सरजील रजा के बबेड़ी स्थित एक करोड़ 94 लाख चार हजार की 0.539 हेक्टेयर भूमि को कुर्क की गई थी।
गाजीपुर में इन संपत्तियों को कुर्क करने का जारी हुआ है आदेश
1- बबेड़ी में 0.538 हेक्टेयर भूमि मुख्तार की पत्नी अफ्शां अंसारी के नाम, कीमत एक करोड़ 94 लाख चार हजार रुपये।
2-फतेउल्लाहपुर में 4.1696 हेक्टेयर भूमि मेसर्स विकास कंस्ट्रशन (अफ्शां अंसारी, सरजील रजा व अनवर शहजाद) के नाम, कीमत 22 करोड़ 13 लाख 86 हजार रुपये।
3- रजदेपुर देहाती में 142.88 वर्ग मी. पर भवन अफ्शां अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी के नाम, कीमत एक करोड़ 38 लाख 96 हजार 866 रुपये।
अफ्शां अंसारी ने लिखा है राष्ट्रपति को पत्र
बीते दिनों अब्‍बास की मां और मुख्‍तार की पत्‍नी अफ्शां अंसारी ने राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने परिवार के लोगों की सुरक्षा की मांग कर चुकी हैं। इस आशय का पत्र लिखकर उन्‍होंने पूर्वांचल में सियासी सरगर्मी भी बढ़ा दी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!