सीओ की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक समपन्न

विनोद कुमार (संवाददाता)

शहाबगंज।थाना परिसर में सोमवार को धनतेसर, दिपावली, भैया दूज व डाला छठ को सकुशल समपन्न कराने को लेकर शांति समिति की बैठक पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रिती तिवारी की अध्यक्षता में हुयी। बैठक में उपस्थित लोगों से क्षेत्र की समस्याओं को सुनकर शान्ती पूर्वक माने के अपील किया।
उन्होंने उपस्थित ग्रामीणो से पर्व को लेकर क्षेत्र की समस्या से अवगत हुई।इस दौरान डाला छठ के अवसर पर कस्वा के कर्मनाशा नदी के पुल पर बडे़ वाहनो का आवगमन बन्द करने,छठ घाट के पास गहरे पानी में रस्सी से बैरिकेटिंग करने व गोता खोर उपस्थित रहेगे।उन्होंने कहा की ध्वनी विस्तारक यंत्र द्वारा सुचनाएं प्रसारित की जायेगी। प्रत्येक घाट पर पुलिस उपस्थित रहेगी। अमांव गांव के मिथिलेश ने छठ पूजा के दौरान गांव में पुलिस की उपस्थिति नही रहने की जानकारी दिया।इस पर पुलिस व महिला कस्टेबल की उपस्थिति रहने का निर्देश दिया।डाला छठ के दौरान फल के दुकानदार सड़क दूकान लगाते है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने हल्का के उप निरिक्षक को निर्देश दिया कि फल की दुकान से यातायात प्रभावित होती है तो ऐसे दुकानो को चिन्हित कर कार्रवाही करने का निर्देश दिया।

इस दौरान थानाध्यक्ष अवनीश कुमार राय, उप निरिक्षक आनंन्द प्रजापति, रमेश प्रसाद, बाबूराम यादव, जगदीश यादव व जन प्रतिनिधि मुनिराज यादव, प्रदीप जायसवाल सहित आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!