अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और कमला हैरिस का क्या है बिहार कनेक्शन, पढ़ें पूरी खबर

देश के सबसे ताकतवर देश अमेरिका को जो बाइडेन के रूप में अपना 46वां राष्ट्रपति मिल गया है । डोनाल्ड ट्रंप को हराकर जो बाइडेन ने ये मुकाम हासिल कर लिया है । वहीं भारतीय मूल की कमला हैरिस को भी अमेरिका का उप राष्ट्रपति बना दिया गया है । ऐसे में पूरे हिंदुस्तान में भी इस समय खुशी की लहर है । नेताओं से लेकर सेलेब्स तक, सभी कमला को बधाइयां दे रहे हैं ।

अब एक्टर रितेश देशमुख ने एक कदम आगे बढ़कर जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन बता दिया है । सोशल मीडिया पर रितेश का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है । ट्वीट में रितेश ने बाइडेन और कमला हैरिस के नाम के कुछ अक्षरों का इस्तेमाल कर बिहार से उनका रिश्ता जोड़ दिया है । ट्वीट में रितेश ने लिखा है- Biden + Harris = बिहार । अब उन्होंने खुद अपने इस ट्वीट का मतलब भी बता दिया है । अब अगर आप बाइडेन और कमला के सरनेम के शुरुआती दो अक्षरों को मिला देंगे, तो जो शब्द बनता हैं वो है- बिहार । मतलब रितेश की नजरों में ये जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार कनेक्शन है । एक्टर के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स हंसने पर मजबूर हो गए हैं।

चुनावी सरगर्मी की वजह से सुर्खियों में चल रहे बिहार को अमेरिकी राष्ट्रपति से जोड़ देना सभी को हंसा रहा है । रितेश की इस क्रिएटिविटी की सभी जगह तारीफ हो रही है । एक्टर ने वैसे तो इससे पहले भी कई फनी ट्वीट किए हैं, लेकिन अभी के समय को देखते हुए ये उनका सबसे रिलेटेबल ट्वीट माना जा रहा है । वैसे हाल ही में रितेश देशमुख को द कपिल शर्मा शो पर देखा गया था । शो पर रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया संग वहां पहुंचे थे । उस एपिसोड में दोनों रितेश और जेनेलिया ने कई राज खोले थे । रितेश ने तो यहां तक कहा था कि वे हर फिल्म साइन करने से पहले जेनेलिया से विचार-विमर्श करते हैं. उस एपिसोड को काफी पसंद किया गया था ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!