जम्मू कश्मीर में LOC के पास आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन में सेना के एक अफसर और दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है । उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में LOC के पास चल रहे ऑपरेशन में सेना के एक अफसर और दो जवान शहीद हो गए । शहीद होने वालों में BSF का एक जवान शहीद भी शामिल है । सुरक्षाबल के जवानों ने एलओसी पर आतंकियों के घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम कर दी। इसमें दो घुसपैठिए मार गिराये गए ।

असल में, शनिवार रात में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश हुई थी । सेना को जैसे ही घुसपैठ की जानकारी मिली, उसने इसके खिलाफ ऑफरेशन शुरू कर दिया । इस ऑपरेशन में दो घुसपैठिए मार गिराये गए । सेना को तलाशी में दो आतंकियों के शव बरामद हुए हैं । लेकिन इस ऑपरेशन में सेना के एक अफसर और दो जवान शहीद हो गए । इसमें सेना का एक जवान भी घायल बताया जा रहा है । घायल जवान का इलाज चल रहा है।

नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ के कोशिश की जानकारी मिलने के बाद सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में विशेष कमांडोज को बुलाया है । घुसपैठियों के खिलाफ अब भी एक बड़ा ऑपरेशन चल रहा है।

शनिवार रात में माछिल सेक्टर में गश्ती के दौरान एलओसी पर संदिग्ध गतिविधि देखी गई ।आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान बीएसएफ के साथ सेना के संयुक्त ऑपरेशन में दो आतंकी को मार गिराए गए ।मौके से एक एके राइल और 2 बैग बरामद किये गए हैं । सेना का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ उनका ऑपरेशन जारी है।

खुफिया और सुरक्षा बल के सीनियर अफसरों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में भारी सर्दियों में बर्फबारी होने के कारण घाटी पार करने की संभावना कम होने के पहले आतंकियों के घुसपैठ करने की कोशिश बढ़ गई है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!