गांव स्तर पर टीम बनायेगा युमंद एवं युभा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । युवा भारत और युवक मंगल दल की संयुक्त बैठक बभनी ब्लॉक के इक़दरी गांव स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर म्योरपुर ब्लॉक के प्रभारी भाष्कर एवं बभनी ब्लॉक के प्रभारी ईश्वर प्रसाद के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन के मजबूती और विस्तारीकरण पर चर्चा की गई। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष सौरभ कांत पति तिवारी का दो दिवसीय दक्षिणांचल दौरा भी सम्पन्न हुआ।

बभनी ब्लॉक के अध्यक्ष संदीप गुप्ता ने बताया कि संगठन के मुखिया सौरभ कांत पति तिवारी के निर्देशनुसार पूरे जनपद भर में युवक मंगल दल को हर राजस्व गांव में तीस कार्यकर्ताओं की टीम तैयार करनी है, वहीं हमारे साथी संगठन युवा भारत के पदाधिकारियों को हर बूथ पर पच्चास कार्यकर्ताओं को जोड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। यह गठन बारह जनवरी को होने वाले युवा महोत्सव के पहले ही करने का लक्ष्य रखा गया है। संगठन के लोगों ने युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष/युवक मंगल दल के अध्यक्ष सौरभ कांत पति तिवारी का भव्य स्वागत किया।

इस दौरान सौरभ कांत पति तिवारी ने कहा कि किसी भी संगठन के कार्यकर्ता ही उसकी रीढ़ होते है, इसलिए हमें अपने से पहले अपने कार्यकर्ताओं के सम्मान के बारे में सोचना चाहिए।

इसी क्रम में आज जिला महामंत्री मनोज कुमार दीक्षित, जिला उपाध्यक्ष चन्द्रभान गुप्ता एवं जिला कार्यसमिति सदस्य निखिल के नेतृत्व में आज माल्यार्पण कर कार्यकर्ता सम्मान किया गया। उक्त अवसर पर राकेश गुप्ता, वीरेंद्र कुमार, असरफी लाल, गोरेलाल, राम जनम, शिव प्रसाद, प्रह्लाद पाण्डेय, विकास दूबे, शम्भू नाथ, गुलाब एवं नंदू आदि लोग मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!