युवक ने अपने सगे भाई पर मां को जिंदा जलाने का लगाया आरोप, रिपोर्ट दर्ज

राहुल शुक्ला (संवाददाता)

★ आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर । मकान विवाद में मां की जलकर हुई मृत्यु के मामले में भाई ने बड़े भाई पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा कर जलाने का आरोप लगाया है पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है वहीं आरोपी भाई पुलिस पकड़ से बाहर है महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है ।
घटना जलालाबाद थाना क्षेत्र के नौसारा गांव की है जहाँ की निवासी रत्ना देवी (58) की आग से जलकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में उनके छोटे बेटे ने अपने बड़े भाई आकाश गुप्ता पर ससुरालियों के सहयोग से मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने का आरोप लगाकर थाने में दिया था पुलिस ने आरोपित भाई की पत्नी बात ससुर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है बताते चलें कि मकान बंटवारे को लेकर आरोपित की मां और उसके बीच विवाद चल रहा था। रविवार को मकान के बंटवारे को लेकर मां और बेटे के बीच कुछ लोगों की मौजूदगी में पंचायत हुई थी पंचायत में समझौता करा दिया गया। लेकिन बेटा अपनी ही मां से रंजिश मानने लगा। रविवार रात में पूरा परिवार सो रहा था। छोटे बेटे किशन गुप्ता ने बताया कि, रात में मौका पाते ही भाई आकाश ने मां के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। मां के शरीर में आग लगने के बाद चीखपुकार मचने लगी। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। परिवार और स्थानीय लोगों की मदद से मां को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी बेटे और मां के बीच मकान बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बेटे के ऊपर मां को जलाने का आरोप लगाया गया है। प्रार्थना पत्र मिल गया है मुकदमा दर्ज करा दिया गया जांच शुरू की गई है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!