श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो महिलाओं की मौत, दो दर्जन घायल

आनन्द कुमार चौबे/पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

सोनभद्र/कोन । कोन थाना क्षेत्र में शरद पूर्णिमा के पर्व पर अमिला धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भारी एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई । जिससे उसपर सवार दो महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि लगभग दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पन्नूगंज थाना क्षेत्र के कुरा कलां गांव से दो दर्जन लोग शरद पूर्णिमा के पर्व पर एक ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर अमिला धाम दर्शन करने जा रहे थे। अभी लोग अमिला धाम मंदिर से लगभग दो किलोमीटर पहले थे कि अचानक पहाड़ी क्षेत्र में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे ट्राली में सवार दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया । जहां इलाज के दौरान कुराकलां गांव निवासी 65 वर्षीय निर्मला देवी व 60 वर्षीय शैल कुमारी की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की सूचना के बाद एसडीएम सदर व सीएमओ भी पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया । वहीं शाम को जिलाधिकारी भी अकेले ही जीका अस्पताल पहुंचे और घायलों को देखा तथा डॉक्टरों व परिजनों से बात की। जिलाधिकारी ने डॉक्टरों को बेहतर इलाज के लिए कहा है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!