बिहार चुनाव से पहले पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कहा- पहले मतदान, फिर जलपान

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करके वोटिंग के दौरान लोगों को कोरोना से बचाव के लिए कहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के माध्यम से सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि वह लोकतंत्र के पावन पर्व में अपनी हिस्सेदारी पूरी सतर्कता के साथ निभाएं। इसके साथ ही मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की भी बात प्रधानमंत्री मोदी ने की है ।

बिहार चिनाव में पहले चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की जनता से खास अपील की है । उन्होंने ट्वीट किया, ”बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है । सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें । दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें । याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!”

वहीं पहले चरण की वोटिंग के बीच एलजेपी नेता चिराग पासवान ने सुबह सुबह नीतीश कुमार पर निशाना साधा है ।चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार चुनाव के बाद महागठबंधन के साथ जाने की तैयारी कर रहे हैं । चिराग ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को दिया गया हर एक वोट बिहार को कमजोर के साथ ही बर्बाद कर देगा ।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”आदरणीय नीतीश कुमार जी को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि आरजेडी और महागठबंधन को मज़बूत करेगा ।चुनाव के परिणामों के बाद भाजपा को छोड़ आरजेडी के साथ जाने की तैयारी कर चुके हैं साहब। आरजेडी के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके हैं।#असम्भवनीतीश”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!