भगवान श्रीकृष्ण की शिक्षाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत : शालिनी

राकेश यादव रौशन (संवाददाता)

* जिले में प्रथम बार आयोजित हुई गोवर्धन पूजा समिति की बैठक

चहनियां (चंदौली)। भगवान श्रीकृष्ण की शिक्षाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। गीता में कर्म करने की महत्ता को जीवन में अपनाने की जरूरत है। यह कहना है पूर्व लोकसभा प्रत्याशी एवं होवर्धन पूजा समिति की अध्यक्ष शालिनी यादव के। वे मंगलवार को स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल में आयोजित समिति की प्रथम बैठक में मुख्य अतिथि के पद से बोल रही थीं।
उन्होंने आगे कहा कि गोवर्धन पूजा को बेहतर बनाने के लिए समिति की वेबसाइट, फेसबुक आईडी, ट्विटर आदि को बनाकर विश्व भर के यदुवंशियों को सौगात दी गई है। आगामी 15 नवम्बर को कोविड-19 के मद्देनजर मात्र 18 लोगों की संचालन समिति के द्वारा योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा सम्पन्न कराई जाएगी, जिसमें सभी की सहभागिता अनिवार्य है। समिति के महामंत्री भाला यादव ने कहा कि यदुवंश गौरव श्रीकृष्ण भगवान की पूजा को बेहतर बनाने के लिए हम सभी कृत संकल्पित हैं। पत्रकार अरुण यादव ने कहा कि समिति को ग्रामीण अंचलों से जोड़ने के लिए गांव के यदुवंशी भाईयों को भी जोड़ा जा रहा है, ताकि श्रीकृष्ण भगवान की शिक्षाओं को आम आदमी तक पहुंचाया जा सके।
कार्यक्रम का संचालन उमाशंकर यादव मास्टर एवं राकेश यादव रौशन के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। धन्यवाद ज्ञापन समाजसेवी आरबी यादव ने किया।

इस अवसर पर जयप्रकाश यादव पप्पू, वीरेंद्र यादव, चंद्रभानु यादव, डॉ. उमाकांत यादव, किशोरी किशोर यादव, राजकुमार यादव, यादवेश यादव, अंकित यादव, सत्या यादव, अजीत यादव, बीएल यादव फ़ौजी, प्रदीप पहलवान, आशाराम यादव, सिद्धार्थ यादव, डॉ. अरविंद यादव, धर्मेंद्र यादव आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!