पाकिस्तान में मदरसे के पास धमाका, 7 की मौत, 70 से अधिक घायल, जांच शुरू

पाकिस्तान के पेशावर में एक मदरसे के पास धमाका हुआ है ।बताया जा रहा है कि यह मदरसा, दीर कॉलोनी में स्थित है । मौके पर पहुंची राहत और बचाव टीम का कहना है कि इस धमाके में 7 की मौत हो गई है और 70 से अधिक बच्चे घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से अधिकतर की हालत गंभीर है।

पाकिस्तान की DAWN न्यूज ने पुलिस के हवाले से दावा किया है कि इस धमाके में अब तक 7 की मौत हो गई, जबकि 70 से अधिक बच्चे घायल हैं । अभी धमाके के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है । कुछ लोगों का कहना है कि यह सिलेंडर ब्लास्ट है। हालांकि, मौके पर पहुंचे अफसर मामले की छानबीन कर रहे हैं । सभी घायलों को एलआर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

खैबर पख्तूनख्वा पुलिस चीफ डॉ. सनाउल्लाह अब्बासी और एसएसपी मंसूर अमन ने धमाके की पुष्टि की है । उनका कहना है कि अभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है । इसके साथ ही मामले की तहकीकात की जा रही है । अभी धमाके के पीछे की वजह साफ नहीं हुई है। धमाका उस वक्त हुआ, जब मदरसे में पढ़ाई चल रही थी ।

एलआर हॉस्पिटल के प्रवक्ता मोहम्मद असिम ने कहा कि अब तक 7 शव और 70 से अधिक घायलों को लाया गया है । घायलों का तुरंत उपचार किया जा रहा है। सभी घायलों को इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है । इसके साथ ही अस्पताल की ओर से इमरजेंसी की घोषणा की गई है। यानी सभी मेडिकल स्टाफ को हॉस्पिटल बुला लिया गया है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!