उचक्कों ने दो महिला दर्शनार्थियों का उड़ाया सोने की चेन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राब‌र्ट्सगंज मेन मार्केट में स्थित शीतला मंदिर में दर्शन पूजन करने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधा व सुरक्षा प्रदान करने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की मुस्तैदी होने के बावजूद भी चैन स्नैचर हावी रहे। आज सुबह दुर्गाष्टमि के अवसर पर नगर के में मार्केट स्थित शीतला मंदिर दर्शन-पूजन के लिए गईं दो महिलाओं के गले से सोने की चेन उचक्कों ने उड़ा दी। सूचना पर पुलिस ने मंदिर व आसपास क्षेत्रों में गश्त कर पता लगाया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

जानकारी के अनुसार आज सुबह सात बजे संकट मोचन मोहाल-वार्ड नं0 19 निवासी दुर्गावती शुक्ला पत्नी जयराम शुक्ला व विकास नगर निवासी निर्मला देवी पत्नी रामरक्षा शीतला मंदिर में दर्शन पूजन के लिए गई थी। घटना के बाद महिलाओं की सूचना पर दोनों परिवार के सदस्य प्रात: 10 बजे कोतवाली पहुंचे। तहरीर मिलते ही पुलिस ने शीतला मंदिर व आसपास मामले की जांच की लेकिन उचक्कों का सुराग नहीं मिल सका।

प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय ने बताया कि “जल्द ही आरोपितों को खोज निकाला जाएगा। मंदिर के आसपास लगे सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है। इसके अलावा पूर्व में जेबकतरों आदि मामले में नामजद लोगों की सूची भी खंगाली जा रही है।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!