अपडेट : महिला निकली थी इलाज कराने, चली गयी मौत के आगोश में

नीरज सिंह (संवाददाता)

— आक्रौशित स्थानीय लोगों ने ब्रेकर बनाये जाने की मांग को लेकर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग को किया जाम

— मौके पर पहुंचे सीओ सिटी व एसओ चोपन ने रहवासियों को समझा बुझा कर कराया जाम को समाप्त

सलखन। चोपन थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग स्थित सलखन में शनिवार के दिन तकरीबन ग्यारह बजे बाइक पर बैठकर इलाज के लिए जा रही महिला को रास्ते में काल बने ट्रक ने कुचल दिया।जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। जबकि बाइक सवार जीजा व उसके पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जुगैल थाना क्षेत्र के टापू गाँव की रहने वाली गुजराती देबी (42)पत्नी राजपति भारती अपने जीजा बैजनाथ उम्र (45) वर्ष पुत्र रामकिशुन उनके पुत्र सजीवन उम्र (20) वर्ष निवासीगण गोरघट्टी थाना जुगैल के साथ अपने एक अंग का आपरेशन कराने के लियें घर से राबर्ट्सगंज स्थित मिशन अस्पताल के लियें निकली थी जिसका आज आपरेशन डेट था। जैसे ही चोपन थाना क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग सलखन मे रेलवे पुलिया के निचे से आगे बढ़ी की तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक के चपेट मे आ गयी जिससे गुजराती देबी चक्के के निचे आ जाने से बुरी तरह कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गयी। वही उसके जीजा बैजनाथ उसके पुत्र सजीवन ट्रक के पहिए के चपेट मे आने से जख्मी हो गयें। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया दुर्घटना के लिए जिम्मेदार वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

इस घटना से आक्रौशित सलखन के रहवासियों ने वाराणसी शक्तिनगर मार्ग को अवरूद्ध कर तत्काल ब्रेकर बनाये जाने की माँग करने लगे सीओ सिटी राजकुमार त्रिपाठी व एसओ चोपन नवीन कुमार तिवारी ने किसी तरह से ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम को समाप्त कराया।

वही जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने पिता पुत्र को प्राथमिकता उपचार कर हालत को अति गंभीर बताते हुए वाराणसी के लियें रिफर कर दिया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!