राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉक्टर शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 947361688)

दैनिक पंचांग- श्री संवत:- 2077, शक:- 1942 , सूर्य:- दक्षिणायन, गोल:- उत्तर, ऋतु:- शरद , महीना:- शुद्ध आश्विन, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- षष्ठी ( दिन में 1:17), नक्षत्र:- मूल (प्रातः 7:29), चंद्रमा धनु राशि पर ,सूर्य तुला राशि पर, सूर्योदय:- 6:21, सूर्यास्त:- 5:39, दुर्गा शक्ति,सप्तशत। प्रातः 7:29 से पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में सरस्वती का पूजन। देवी आगमन। कात्यायनी दर्शन। रवि योग प्रातः 7:29 तक।

मेष राशि:- व्यापारिक कार्यों में अच्छी उन्नत प्राप्त कर सकते हैं ।क्रोध में दिखेंगे। किसी व्यक्ति से उलझन की भी संभावनाएं बन रही हैं। सामाजिक कार्यों से दूर हो सकती।

वृष राशि:- राहु का प्रकोप दिख रहा है ।किसी कार्य में मन नहीं लगेगा। अपने लोग भी पराए देख सकते हैं ।गणेश जी को दूर्वा अर्पण करें । लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि:- धार्मिक क्षेत्रों में अच्छी रूचि दिखेगी। किसी संत महात्मा अथवा विद्वानों से मुलाकात होने का भी योग है। स्वास्थ्य उत्तम है। कार्यों के प्रति सतर्क रहें।

कर्क राशि:- दूर के रिश्तेदार का आगमन हो सकता है। अच्छी उपलब्धि मिलेगी। धन, यश कीर्ति में भी वृद्धि होगी । उत्साही रहेगा ।

सिंह राशि:- व्यापारिक कार्यों को लेकर कहीं दूर जाने का मन बना सकते हैं । स्वास्थ्य उत्तम है। धन यश कीर्ति में वृद्धि होगी । लाभ की स्थिति बन रही है ।

कन्या राशि:- व्यापारिक कार्यों में लाभ की स्थिति बनी है। शुक्र स्वयं घर में बैठा हुआ है ,जिसके वजह से कोई नई उपलब्धि मिलने का भी योग है ।

तुला राशि:- सूर्य बुध आदित्य योग बन रहा है ।यात्रा की संभावनाएं हैं ।आवेश की संभावनाएं बन रही हैं, उससे बचने का प्रयास करें ।

वृश्चिक राशि:- परिवार का सहयोग मिलेगा। घर के किसी सदस्य को लेकर मानसिक तनाव में हो सकते हैं । हनुमान जी की आराधना आपके लिए श्रेयस्कर होगी।

धनु राशि:- विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होने का योग है ।कहीं यात्रा की भी संभावनाएं हैं। धार्मिक आस्था दिखेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि:- शालीनता देख सकते हैं। किसी अच्छे लोगों से धन का आगमन होगा। व्यापारिक कार्यों में भी उन्नति रहेगी । मित्रों का सहयोग मिलेगा ।

कुंभ राशि:- मानसिक चिंतित दिख रहे हैं ।मित्रों के साथ दुराव की भावना प्रदर्शित होगी । व्यापारिक कार्यों में भी स्थिति यथावत बनी हुई है।

मीन राशि:- आर्थिक व्यय की अधिकता का योग बन रहा है । भौतिक संसाधनों में कमी होगी । उपहार भी मिल सकता है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!